आज के समय में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। वाहनों के दाम भी पहले से ज्यादा हो चुके हैं। हैचबैक गाड़ियों के दाम भी ज्यादा बढ़ चुके हैं, जिसके कारण अब हैचबैक गाड़ियां आम आदमी से दूर होती नजर आ रहीं हैं। यदि आप किसी अच्छी कैचबैक गाड़ी को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में बजट कम है तो आज हम आपको मारुती की K10 के VXI AMT वेरिएंट के बारे में जानकारी दे रहें हैं।

इसमें आपको 24.5 Kmpl का शानदार माइलेज मिलता है साथ ही इसमें 998 cc का इंजन भी दिया जाता है। ख़ास बात यह है की आप इस गाड़ी को मात्र 2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Maruti Alto K10 VXI AMT के फीचर्स

इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं। सबसे पहले इसके इंजन की बात करें तो बता दें की इसमें 998 cc का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 65.71 bhp की अधिकतम बराबर तथा 89 NM का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है, जिसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है। इसमें आपको 214 लीटर का बूट स्पेस दिया जाता है, जिसमें आप अपनी निजी वस्तुओं को आराम से रख सकते हैं।

मात्र 2 लाख में खरीद लें

Maruti Alto K10 के VXI AMT वेरिएंट की असल कीमत 5.56 लाख़ रुपए है। लेकिन यह आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 2 लाख रुपये में दी जा रही है। असल में यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जिसके कारण इसको काफी कम दामों में सेल किया जा रहा है। इसको अभी तक मात्र 46,255 किलोमीटर ही चलाया गया है।

इसकी कंडीशन काफी अच्छी है और यह काफी अच्छी परफॉर्मेंस दे रही है। इस गाड़ी में किसी प्रकार की खराबी नहीं है। कारदेखो की टीम ने इस बात की पुष्टि की है। अधिक जानकारी के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से बात कर सकते हैं। इस प्रकार से आप इस धांसू कार को मात्र 2 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।