Maruti Suzuki Ertiga मारुति की कंपनी को वैसे भी भारतीय बाजारों में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। सभी मिडिल क्लास फैमिली के लिए उनके बजट की सबसे बड़ी सहारा होती है मारुति सुजुकी। हाल ही में मारुति ने अपने मारुति सुजुकी अर्टिगा मॉडल की सेल के बारे में जानकारी दी है।

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक मारुति सुजुकी ने बीते वर्ष यानी की 2023 में अपने बहुत सारे यूनिट्स की सेल पुरी की। यहां तक की अर्टिगा मॉडल ने तो रिकॉर्ड ही बना दिया। आपको बता दे कंपनी ने इस मॉडल की गाड़ियों की 2 लाख से अधिक यूनिट को बेचा है। 

कार ने मारी बाजी Maruti Suzuki Ertiga 

मारुति की सुजुकी अर्टिगा ने बीते साल बड़ी मार ली है। आपको बता दे कंपनी ने इसकी सेल की जानकारी देते हुए बताया कि ग्राहकों की सबसे पहली पसंद मारुति की यह मॉडल रही। केवल इतना ही नहीं बल्कि मारुति की कंपनी ने स्विफ्ट के मॉडल से भी अच्छा मुनाफा कमाया है।

Must Read

शुरुवाती कीमत जान कर आप भी हो जायेंगे प्रसन्न 

वही जब इस मॉडल के इंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज की खबर सामने आई इस दौरान कंपनी ने इसके कीमत की भी पूरी जानकारी दे दी है। आपको बता दे इस मॉडल की कीमत मात्र 5.99 लाख रुपए बताई है। इसकी कीमत काफी बजट फ्रेंडली है।

पिछले साल इतने यूनिट्स की हुई सेल 

डीटेल्स जाने तो पता चला कि कंपनी ने बीते वर्ष 2023 में कुल 2,03,469 units की सेल को पुरा किया। अगर आपने भी इस शानदार मॉडल को अपना बनाने का प्लान बना लिया है तो कंपनी की तरफ से फिलहाल का समय सबसे सही है क्योंकि आपको कुछ डिस्काउंट ऑफर्स भी मिल सकते हैं।