कम बजट वाले व्यक्ति यदि फोर व्हीलर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो उनके लिए आज हम शानदार मौका लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत Maruti Swift के ZXI वेरिएंट को आप आधे से भी कम कीमत में खरीद कर घर ले आ सकते हैं। और अपने कार लेने का सपना पूरा कर सकते हैं।

आपको बता दे की यदि आपका बजट कम है और आप मारुति स्विफ्ट खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बहुत शानदार मौका है। क्योंकि यह डील सीमित समय के लिए ही हो सकता है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने काम में कहां से Maruti Swift खरीद सकते हैं।

Maruti Swift के इंजन और माइलेज

आपको बता दे कि यह भारतीय बाजार में सीएनजी और पेट्रोल दोनों ही ऑप्शन में उपलब्ध है। कंपनी के तरफ से इसमें 1197cc का 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह 85.8 Bhp की अधिकतर पावर पैदा कर सकती है। इसमें माइलेज आपको 18.6 Km प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। जबकि सीएनजी में अधिक माइलेज मिलेगी।

मार्केट में Maruti Swift की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार में जाकर इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं, तो आपको बता दे कि इसकी कीमत 5.6 लख रुपए तक पहुंच जाती है। जबकि ऑन रोड आते आते इसकी टॉप वैरियंट की कीमत और अधिक हो जाती है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 2.89 लाख में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.89 लाख में Maruti Swift

दरअसल आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो Maruti Swift की टॉप मॉडल सीएनजी वेरिएंट में बेची जा रही है। आपको बता दे या दिल्ली नंबर रजिस्टर 2012 मारुति स्विफ्ट की टॉप मॉडल है जो की सीएनजी वेरिएंट में है। यह दिल्ली शहर में बेचा जा रहा है यदि आप वहां के हैं तो आपके लिए यह आसान मौका है।

आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर की कंडीशन बिल्कुल नहीं है गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। बेहद कम चली हुई गाड़ी है इसके ऑर्डर ने इसे मात्र 2.8 लाख रुपए की कीमत पर ही बेचने का फैसला लिया है।