यदि आप भी हैचबैक सेगमेंट में कोई फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए मारुति स्विफ्ट एक अच्छा ऑप्शन है। क्योंकि इस फोर व्हीलर को आप केवल 1 लाख रुपए खर्च करके घर ले सकते हैं। वैसे तो भारतीय बाजार में बहुत से फोर व्हीलर मौजूद है जो अलग-अलग कीमत पर मिलते हैं। परंतु मारुति स्विफ्ट की लोकप्रियता काफी अधिक है।

यही कारण है कि बहुत से लोग इस फोर व्हीलर को खरीदना तो चाहते हैं। परंतु अधिक कीमत होने के चलते बहुत से लोगों के बजट में नहीं आता उनके लिए यह काफी शानदार मौका है। जिसे केवल 1 लाख देकर इस गाड़ी को अपना बना सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Maruti Swift के बाजार में कीमत

यदि आप आज के समय में मारुति स्विफ्ट को बाजार से खरीदते हैं तो इस फोर व्हीलर की शुरुआती कीमत 5.99 लाख रुपए है जबकि 9.003 लाख रुपए एक्स शोरूम तक हाईएस्ट प्राइस जाती है। इस कर के इतने अधिक कीमत होने के चलते बहुत से लोगों के बजट में यह कार नहीं फिट बैठती है उनके लिए यह डील एक अच्छा ऑप्शन है।

सिर्फ 1 लाख में घर लाएं Maruti Swift

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने महंगे फोर व्हीलर को किस प्रकार से केवल 1 लाख में खरीद सकते हैं। तो आपको बता दे कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड मॉडल है। जो की OLX वेबसाइट पर हाली में लिस्ट की गई है। इस वेबसाइट पर हाल ही में मारुति स्विफ्ट की 2010 मॉडल को लिस्ट की गई है जो कि दिल्ली रजिस्टर गाड़ी है।

आपको बता दे की गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है जिसे केवल ₹100000 की कीमत में बेची जा रही है। इसे खरीदने के लिए आपको OLX वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर आप इस गाड़ी की और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Maruti Swift पर एक और डील

आपको बता दे की ओएलएक्स वेबसाइट पर ही एक और डील चल रही है, जिसके तहत 2011 मॉडल मारुति स्विफ्ट को हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट की गई है। यह गाड़ी कंडीशन के मामले में काफी अच्छी कंडीशन में है। इसे खरीदने के लिए आपको केवल 1.5 लख रुपए देने होंगे।