Second Hand Maruti WagonR: मारुति वैगनआर कार आपको आधे कीमत में मिले तो क्या आप इसे लेना पसंद नहीं करेंगे. ये खबर कोई फेक नहीं बल्कि सच है. जी हाँ अब आपको सेकंड हैंड गाड़ी बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी. चलिए सबसे पहले आपको इस गाड़ी के इंजन और बाकि के फीचर्स के बारे में बताते है.

इंजन

बात अगर मारुति वैगनआर में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस में 1197cc का चार सिलेंडर इंजन मिलेगा. यही नहीं आपको इस मारुति वैगनआर में इंजन का पावर 88.50bhp का और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं इस 5 सीटर कार में आपको दमदार ड्राइविंग अनुभव मिलेगा. यही नहीं आपको इस में ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी मिलेगा. आपको इस कार में 341 लीटर बूट स्पेस दिया मिलेगा.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस हैचबैक मारुति वैगनआर के कीमत की करें तो ये कार आपको शो रूम से 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख में मिल जाएगी. लेकिन सब के पास इतने पैसे है नहीं जो लोग इसे खरीद सकते है. ऐसे में अब आप इस कार को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है.

मारुति वैगनआर गाड़ी को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो इसे सेकंड हैंड खरीद सकते है. मार्केट में ये आपको आसानी से मिल जाएगा. आपको इस पर अच्छा खासा ऑफर मिल रहा है. चलिए आपको इस ऑफर के बारे में डिटेल में बताते है.

सेकेंड हैंड Maruti WagonR डील

बात अगर सेकडं हैंड ऑफर की करें तो आपको Carwale वेबसाइट पर सेकंड हैंड ऑफर मिल रहा है. इस वेबसाइट पर आपको साल 2012 मॉडल का मारुति वैगनआर का ऑफर मिल रहा है. ये कार पेट्रोल इंजन वाली कार है. इस कार की लोकेशन दिल्ली है. ये कार अभी तक 67,314 किलोमीटर तक चली है. ऐसे में ओनर ने इस कार की कीमत 2.25 लाख रुपये के आस पास रखी है. इस गाड़ी की कंडीशन बिलकुल फर्स्ट क्लास है.