नई दिल्ली: परिवार के साथ लंबे सफर की यात्रा करने के लिए मारुती की कार हमेशा खरी उतरी है। Maruti कपंनी लोगों के बीच विश्वसनीयता की पहचान बनाई हुई है।इसलिए इस कंपनी की कार की डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा होती है। यदि आप भी कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो अभी हाल ही में Maruti ने अपनी Suzuki Hustler कार को पेश किया है। जिसने मार्केट में आते ही तहलका मचा दिया है।

मारुती कंपनी ने Suzuki Hustler में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए है। साथ ही यह काफी कम कीमत के साथ पेश की जाएगी। इतना ही नही इस कार के साथ मे आपको sunroof भी मिलने वाला है। अगर आप इस कार को खरदीने के मन बना चुके है तो जाने लें इसकी खासियतों के बारे में..

Maruti Suzuki Hustler का दमदार इंजन

कपनी की ओर से पेश की जाने वाली Maruti Suzuki Hustler कार में 660 cc का दमदार टर्बो इंजन दिया है. यह इंजन 64ps की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने में क्षमता रखता है।

Maruti Suzuki Hustler के फीचर्स
इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर और एयर बैग जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

Maruti Suzuki Hustler की कीमत की बात करें तो इस कार की शोरूम कीमत 5 से 7 lakh के बीच रखी गई है। यह कार अपने दमदार फीचर्स के चलते सीधे हुंडई एक्सटेंसर , टाटा पंच और सिट्रोन जैसी कार को टक्कर दे रही है।