New Maruti WagnoR: ये बात तो हम सब जानते हैं कि Maruti WagnoR कितनी बिकी है और अब एक नयी Maruti WagnoR भी मार्किट में आने वाले है. इस कार में आपको एक से बढ़कर एक इंजन और फीचर्स भी मिलेंगे. चलिए आपको इसके बारे में बाटे हैं.

New Maruti WagnoR का दमदार इंजन

किसी भी कार के लिए इंजन बहुत जरुरी है. ऐसे में Maruti Suzuki अपनी नयी Wagon R में आपको BS6 फेज-2 और RDE मानकों के साथ मिलेगी. और इसी के वजह से कार के इंजन में बदलाव किया जा रहा है.

New Maruti WagnoR के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नयी Maruti WagnoR के फीचर्स में आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे. इसमें आपको ना सिर्फ फीचर्स बल्कि कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेगा. बात अगर इस कार में मिलने वाले फीचर की करें तो आपको इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, एप्पल कारप्ले, एंड्राइड ऑटो, 4-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, हिल-होल्ड असिस्ट, स्पीड सेंसिटिव ऑटो डोर, कीलेस एंट्री, सेंट्रल लॉकिंग जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. बात अगर सेफ्टी फीचर्स की करें तो आपको इसमें दो एयरबैग, स्पीड अलर्ट, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS, सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्टीयरिंग व्हील जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

New Maruti WagnoR CNG का माइलेज

बात अगर Maruti WagonR CNG के माइलेज की बात करें तो आपको इसमें 1.0L पेट्रोल इंजन के साथ मिलेगी. आपको इसमें एक इंजन सेटअप मिलेगा जो 57bhp की मैक्सिमम पावर और 82Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इतना ही नहीं बात अगर CNG किट की करें तो आपको बता दे इसका माइलेज 34.05km/kg तक जाएगा.

New Maruti WagnoR की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस कार की कीमत पहले से थोड़ी ज्यादा तो होने वाली है. और ये जायज भी है क्योंकि इसमें आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे जो आपको पहले में नहीं मिले थे. फ़िलहाल कंपनी इसके कितने दाम रख सकती है इसके बारे में तो कोई खुलासा नहीं हुआ लेकिन बहुत जल्द कंपनी इसके बारे में बताएगी.