MG Comet EV: देश के इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में एमजी मोटर्स की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार आती है। जिसका नाम एमजी कॉमेट (MG Comet) है। इस कार का साइज छोटा है और डिज़ाइन काफी कॉम्पैक्ट है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं। तो यह आपके लिए एकदम उपयुक्त समय है। क्योंकि इस महीने कंपनी अपनी इस सबसे सस्ती कार पर 50 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। अपनी आज की इस रिपोर्ट में हम आपको इसी के बारे में डिटेल से बताएंगे।

MG Comet पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

आपको जुलाई के महीने में एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार के 2023 और 2024 मॉडल पर कई तरह के डिस्काउंट मिल जाते हैं। इस महीने कंपनी अपनी इस कार पर स्पेशल डिस्काउंट के साथ ही लॉयल्टी बोनस, कॉर्पोरेट बोनस और एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर्स दे रही है।

एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार के 2023 मॉडल पर आपको 50 हजार रुपये का डिस्काउंट जुलाई 2024 में मिल रहा है। इस ऑफर में 25 हजार का स्पेशल डिस्काउंट, 20 हजार का लॉयल्टी बोनस और 5 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

वहीं अगर बात एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार के 2024 मॉडल की करें तो इसपर भी आपको 50 हजार रुपये के बेनिफिट्स मिल जाते हैं। जिसमें 20 हजार का लॉयल्टी बोनस, 10 हजार रुपये का स्पेशल डिस्काउंट, 5 हजार की कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

MG Comet बैटरी और कीमत डिटेल्स

इस इलेक्ट्रिक कार के बैटरी पैक की बात करें तो इसमें आपको 17.3 kWh का बैटरी पैक मिलता है। जो 42Ps अधिकतम पावर और 110Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। यह कार 3.3 किलोवॉट चार्जर से 5 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है।

वहीं 7.4 किलोवॉट के एसी फॉस्ट चार्जर से इसे 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज होने में मात्र 2.5 घंटे का समय लगता है। इस कार को आप एक बार फुल चार्ज करके 230 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव कर सकते हैं। एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार बाजार में 6.98 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में आती है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 9.52 लाख रुपये है।