New Bike on Trend: बाइक लवर के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। बाइक का शौक रखने वाले लोगों के लिए सितंबर बहुत ही बेहतरीन महीना होने वाला है। इस महीने में 3 नई मोटरसाइकिल लॉन्च होने वाली है। अगर आप नई मोटरसाइकिल खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो लांच होने वाली सभी लेटेस्ट मोटरसाइकिल के बारे में सबसे पहले जाने – 

अगर हम संक्षिप्त में उन सभी लेटेस्ट बाइक के बारे में बताएं तो रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट आने वाली है। इसके बाद टीवीएस अपाचे का RTR 310 और केटीएम 390 ड्यूक आने वाली है।

भारतीय बाजार में लांच होने वाली तीन नई मोटरसाइकिल की लिस्ट: New Bike on Trend

कौन से तीन जबरदस्त मॉडल होने वाले हैं उसके बारे में नीचे जानकारी दी गई है – 

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350

रॉयल एनफील्ड अपने जबरदस्त बुलेट के कारण जाना जाता है। इसमें royal Enfield एक नया बुलेट 1 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। यह पुराने मॉडल का एक लेटेस्ट वर्जन है जिसमें आपको कुछ नए जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं।

Must Read: 

Royal Enfield बुलेट 350 मार्केट में अपने जबरदस्त फीचर के कारण एक अलग छाप छोड़ने वाली है। यह अपने जबरदस्त लुक के कारण काफी प्रचलित हो रही है और इसके लुक और फीचर्स को देखकर लग रहा है की बाइक लवर इसे काफी अधिक पसंद करने वाले हैं।

केटीएम 390 ड्यूक

आज भी मार्केट में केटीएम बाइक काफी प्रचलित मानी जाती है। केटीएम के अलग-अलग वर्जन मार्केट में काफी प्रचलित है, यह बाइक सितंबर में कब लांच होने वाली है इसकी सटीक जानकारी मौजूद नहीं है मगर सितंबर महीने में आपको यह बाइक बाजार में देखने को मिलेगी।

कुछ खुफिया जानकारी से यह भी मालूम चला है कि इस बाइक में आपको ब्लू शेड के साथ ऑरेंज कलर के व्हील दिए जाएंगे इस बाइक का मॉडल कुछ-कुछ 890 और 790 से मिलता-जुलता होने वाला है।

TVS Apache RTR 310

टीवीएस का अपाचे ब्रांड भारतीय दो पहिया वाहनों के मार्केट में काफी प्रचलित है। लोगों को यह बाइक काफी अच्छी लगती है इसके लिए ऑनलाइन बुकिंग की प्रक्रिया 6 सितंबर से शुरू होने वाली है। यह बाइक आपको 240000 से 250000 के बीच मिले वाली है।

यह अपाचे कंपनी के द्वारा लांच किया गया एक जबरदस्त बाइक है इसके फीचर्स आपको दीवाना बना देंगे। इस बाइक की सुंदरता हर किसी को हैरत में डाल सकती है। कंपनी ने अभी 1 मिनट का एक टीचर लॉन्च किया है जिसमें इस बाइक के व्हील को पॉप करते हुए दिखाया गया है। 6 सितंबर के बाद आप इस बाइक को भारतीय बाजार में आसानी से खरीद सकते हैं।

कुछ सूत्रों से यह भी मालूम चला है कि सितंबर महीने में और भी अलग-अलग प्रकार के बाइक को लांच किया जा सकता है। इस जबरदस्त बाइक में आपको कौन-कौन से फीचर देखने को मिलेंगे और कैसे यह तेजी से सभी लोगों का दिल जीत सकता है इसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दी गई है।