युवाओं को बाइक चलाने का काफी शौक होता है। बिजी ट्रैफिक और भीड़भाड़ वाली जगहों के लिए बाइक सबसे सही विकल्प है। बाइक चलाना न केवल आसान है बल्कि यह समय की बचत भी करती है। बाइक लवर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

यदि आप नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो कुछ ही दिनों में मार्केट में बेहतरीन नई बाइक्स लॉन्च होने वाली हैं, जिनमें से एक पहली सीएनजी बाइक भी है। ये बाइक्स न केवल आधुनिक फीचर्स से लैस हैं, बल्कि आपके राइडिंग एक्सपीरियंस को भी बेहतरीन बनाएंगी।

Bajaj CNG Bike

बजाज ने अपनी पहली सीएनजी बाइक को मार्केट में उतारने की तैयारी की है। यह बाइक पर्यावरण के प्रति जागरूक ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प होगी। सीएनजी बाइक्स न केवल कम प्रदूषण करती हैं बल्कि ईंधन की बचत भी करेगी। इस बाइक में आधुनिक तकनीक का उपयोग किया गया है, जो इसे अन्य बाइक्स से अलग बनाती है।

Hero Destini 125

हीरो की नई पेशकश, Hero Destini 125, भी जल्द ही मार्केट में दस्तक देने वाली है। यह स्कूटर युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है। इसकी आकर्षक डिजाइन, दमदार इंजन और बेहतर माइलेज इसे एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। इसके अलावा, इसमें कई एडवांस्ड फीचर्स भी दिए गए हैं।

BMW CE04

बीएमडब्ल्यू की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, BMW CE04, उन लोगों के लिए है जो एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और लग्जरी को प्राथमिकता देते हैं। यह स्कूटर एक बार चार्ज करने पर लंबी दूरी तय कर सकती है और इसमें 10.2 इंच की TFT स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा इसमें LED लाइटिंग और स्मार्ट कनेक्टिवटी दी गई है। इसमें आपको पेट्रोल टैंक भी दिया गया है और इसमें फ्लैट सिंगल सीट दी हुई है।

Royal Enfield Guerrilla 45

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक, Guerrilla 45, भी मार्केट में आने वाली है। यह बाइक अपने दमदार इंजन और क्लासिक डिजाइन के लिए जानी जाती है। यह बाइक रॉयल एनफील्ड के फैंस के लिए एक शानदार उपहार होगी। इसमें 452सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 40 bhp की पावर और 40 nm का टार्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।