नई दिल्ली। भारत की टूव्हीलर मार्केट में जब भी बाइक खरीदने की बात आती है, तो लोग सबसे ज्यादा Hero Splendor को खरीदना पसंद करते है इस स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा है। जिसके चलते यह बाइंक सबसे ज्यादा सेल की जा रही है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो इसकी कीमत को देख अपने सपने पूरे नही कर पा रहे है। यदि आप भी Hero Splendor खरीदने के इच्छा रख रहे है तो आज हम आपको नई कंडिसन वाली सेकेंड हेंड बाक के बारे में बता रहे है। जो कम कीमत में आपको दमदार माइलेज, शानदार फीचर्स देने में सक्षम है। ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए सेकंड हैंड बाइक खरीदना एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए जानते है इसके बारे में..

Hero Splendor Plus के इंजन डिटेल

Hero Splendor Plus के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 110cc इंजन का इंजन देखने को मिलता है, जो  7.9 Bhp की अधिकतर पावर और 8.05 Nm का टार्क जनरेट करने की क्षमता ऱखता है। वहीं यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देती है।

Used Hero Splendor की कीमत

Hero Splendor Plus की कींत के बारे में बात करें तो सके Xtec वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 78564 रुपए है, तो वहीं इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 84775 रुपए तक जाती है। यदि आप इसका सेकंड हैंड वेरिएंट लेते है तो इसे आप 27,000 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं इसके लिए आपको Olx की वेबसाइट पर जाना होगा।

सेकंड हैंड Hero Splendor Plus Xtec की डिटेल

आपको बता दे कि साल 2018 मॉडल की इस शानदार बाइक को Olx की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह  बाइक अब तक मात्र 32,000 किलोमीटर तक ही चली हुई है। ब्लैक कलरकी यह बाइक बिल्कुल चमचमाती अच्छी कंडीशन की है जिसकी कीमत सिर्फ 27,000 रुपए रखी गई है।