New Hero HF Deluxe: हीरो की बाइक कितनी पसंद आती है लोगों को ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. अब इस कंपनी की एक बहुत ही पुरानी बाइक नयी अंदाज़ में लॉन्च होगी. इसमें दिए गए फीचर्स से लेकर लुक इंजन sb कुछ नया है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है us बाइक का नाम है Hero HF Deluxe.

इसमें आपको सब कुछ ग्राहक के हिसाब से fit किया गया है. इसमें दिया जाने वाला इंजन भी मजबूत है. चलिए आपको बताते है की इसमें आपको क्या कुछ नया मिलेगा साथ ही आपको ये कितने कीमत में मिलेगा.

नए फीचर्स

बात अगर नए Hero HF Deluxe बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस बाइक में फीचर्स जबरदस्त मिलने वाला है. जी हाँ आपको इस बाइक में लुक से लेकर बाइक का डिज़ाइन सब कुछ एक बार में ही पसंद आ जाएगा. आपको इस बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. यही नहीं ये Hero HF Deluxe बाइक मार्केट में गदर मचा रही है.

माइलेज

बात अगर इस Hero HF Deluxe बाइक में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको इस हीरो बाइक का माइलेज भी बहुत शानदार दिया गया है. आपको इस बाइक में 97.2 cc के इंजन दिए गया है. बात अगर स्पीड की माइलेज की बात करें तो ये आपको लगभग 70 km तक का माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Hero HF Deluxe बाइक की रेंज के साथ में आपको 70 km प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो ये Hero HF Deluxe New Bike की और मात्रा अभी ₹60000 की कीमत में आपको मिलेगा.