आज के समय में हमारे देश के टू व्हीलर बाजार में एक से बढ़कर एक पॉपुलर बाइक निर्माता कंपनियों की बाइकें सेल की जाती हैं। हालांकि यदि बात सबसे ज्यादा सेल होने वाली बाइक के बारे में की जाए तो बता दें की हीरो मोटोकॉर्प की Hero Splendor बाइक आज के समय में सर्वाधिक सेल होने वाली बाइक है। Hero Splendor के नाम से ही कंपनी ने इसके कई अलग अलग वर्जन निकाले हुए हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। हालांकि आज हम आपको हीरो की New Hero Splendor 125 बाइक के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह काफी बेहतरीन माइलेज के साथ में आती है। आइये अब आपको इसके संबंध में डिटेल से जानकारी देते हैं।

New Hero Splendor 125 bike के फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं। बता दें की इसमें Digital Speedometer, Digital Instrument Cluster की सुविधा आपको दी जाती है। इसके अलावा इस बाइक में एबीएस, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक जैसे आधुनिक फीचर्स को दिया जाता है। आपको इस बाइक में LED हेड लाइट, LED इंडिकेटर तथा ट्यूब लैस टायर दिए गए हैं। इस प्रकार से देखा जाए तो यह बाइक आज के समय में काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ आपको मिलती है।

इंजन तथा माइलेज

आपको बता दें की इस बाइक में काफी दमदार इंजन दिया जाता है। बता दें की इस बाइक में 124.7 CC का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.5 Bhp की पावर तथा 10.6 Nm का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है। इस बाइक का माइलेज भी काफी शानदार है। बता दें की इसमें 55 से 60km प्रति लीटर का शानदार माइलेज आपको दिया जाता है। कुल मिलाकर इंजन तथा माइलेज के मामले में यह बाइक काफी बेहतरीन है।

New Hero Splendor 125 bike की कीमत

New Hero Splendor 125 bike की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की भारतीय बाजार में इस बाइक के दाम 80,000 रुपये बताये जा रहें हैं। अतः यदि आप बजट में अच्छे फीचर्स तथा दमदार इंजन वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं तो New Hero Splendor 125 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होती है।