New Himalayan 452 – Bike Event रॉयल एनफील्ड का एनुअल बाइक इवेंट 24 नवंबर से लेकर 26 नवंबर तक होने वाला है। आपको बता दे रॉयल एनफील्ड की कंपनी इस इवेंट को मोटोवर्ष 2023 के नाम से शुरू करने जा रही है। हालांकि पहले ही इवेंट का नाम राइडर में लिया था इस वर्ष 2023 के नवंबर में बदल दिया गया है।

बहुत ही जल्द शुरू होने जा रहा यह Bike Event लागातार लोगों का मन अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। आपको बता दे इस शानदार प्रदर्शन के लिए कुल तीन बाइक लॉन्च होने जा रही है। ऐसे में बाइक रेसिंग और स्टंट्स का प्रदर्शन भी देखने को मिल सकता है।

New Himalayan 452 होगी लॉन्च Bike Event

मोटोवर्स-2023 में रजिस्ट्रेशन की शुरुवात हो चुकी है। इक्षुक उम्मीदवार अपना नामांकन भी करवा रहे है। आपको बता दे अगर आप न जानते हो की इस बाइक इवेंट में कुल 3 बाइक को लांच किया और उनके फिचर्स का जमकर प्रदर्शन किया जाएगा। इसी के साथ ही New Himalayan 452 के अलावा अन्य दो लॉन्च होने वाली बाइक की जानकारी अब तक नही है। 

Must Read

New Himalayan 452 Price

अगर आप भी अपने लिए इवेंट में हिस्सा लेने वाली बाइक को लेना चाहते है तो सबसे पहले आपको इसकी कीमत के बारे में जान लेना चाहिए। आपको बता दे इस मॉडल की फिलहाल एक्स शोरूम कीमत 2.50 लाख रुपए है। और इस बाइक को बिलकुल हलफिलहाल में कंपनी की तरफ से लांच किया गया है।