Hyundai Exter Easy Loan EMI: SUV के चर्चे तो दूर दूर तक है. ऐसे में हुंडई मोटर इंडिया का सबसे सस्ती माइक्रो एसयूवी लॉन्च की गयी है. अभी हाल ही में सबकी बैंड बजाने आ रहा है Hyundai Exter ने अपने 2 मॉडल को लॉन्च किया है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं है. अब तक इसकी कई सारी बुकिंग भी हो चुकी है. आपको इसमें वेरिएंट भी मिलेंगे. इसकी कई यूनिट्स की डिलवेरी भी की जा चुकी है. चलिए आपको बताते है की आप इसे कैसे कम कीमत में ले सकते है.

धांसू एसयूवी

आपकी जानकारी के लिए बता दे हुंडई एक्सटर आपको इंडियन मार्केट में EX, S, SX, SX (O) और SX (O) Connect जैसे ट्रिम लेवल के कुल 17 वेरिएंट्स मिलते है. इनकी एक्स शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से लेकर 10.10 लाख रुपये तक जाएगी. आपको इसमें पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन मिलेगा. बात अगर माइलेज की करें तो 19.4 kmpl से लेकर 27.1 km/kg तक की है. आपको इसमें डुअल कैमरा से लैस डैशकैम के साथ साथ सभी वेरिएंट में 6 एयरबैग्स, वॉयस कमांड वाला इलेक्ट्रिक सनरूफ और बड़ी टचस्क्रीन समेत काफी सारे सेगमेंट फीचर्स के साथ साथ सेफ्टी फीचर्स में कई सारे है.

Hyundai Exter EX का डाउन पेमेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे हुंडई एक्सटर एसयूवी की वेरिएंट की कीमत 6 लाख रुपये है. ये गाड़ी ऑन-रोड आते आते 6,67,363 रुपये है. ऐसे में अगर आप एक लाख रुपये का डाउनपेमेंट करते हैं तो ये आपको मैनुअल वेरिएंट मिलेगा. इस गाडी पर आपको 5,67,363 रुपये का लोन मिलेगा. आपको यह लोन 5 साल तक के लिए मिलेगा और इस पर आपको 9 % ब्याज दर के साथ मिलेगा. आपको इस पर हर महीने 11,778 रुपये की मासिक किस्त मिलेगी.

Hyundai Exter S का डाउन पेमेंट

हुंडई एक्सटर के एस मॉडल की कीमत 7.27 लाख रुपये है. इसकी ऑन-रोड कीमत 8,25,872 रुपये है. आपको इस पर फाइनेंस भी मिल जाएगा. इस पर आपको एक लाख रुपये का डाउनपेमेंट मिलेगा. इसमें आपको 7,25,872 रुपये का लोन लेना होगा. इस पर भी लोन आपको 5 साल तक के लिए है. इस पर आपको 9 पर्सेंट का ब्याज दर पर मिलेगा. इस पर आपको 15,068 रुपये का मासिक किस्त देना होगा.