New Maruti Hustler कार मेकर कंपनियों में मारुति का बहुत अच्छा नाम है। मारुति समय-समय पर अपने आप में परिवर्तन करके नए अपग्रेड वर्जन वाले कर को लॉन्च करती रहती है। इसीलिए हाल ही में मारुति ने अपनी एक नई हॉस्टलर मॉडल को लांच किया है।

मारुति ने एक के बाद एक मार्केट में बहुत सारी बेहतरीन कार मॉडल लॉन्च किए है। मारुति ने इस कर को ग्लोबल लॉन्च कर दिया है और अब इसे भारत में लॉन्च किया। कंपनी का दावा है कि इस भारत में बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिलने वाली है और ग्राहक इसके फीचर्स से बहुत खुश होने वाले हैं।

आईए जानते हैं New Maruti Hustler की इंजन क्वालिटी

अगर आप मारुति की तरफ से लांच की जा रही है इस नहीं शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसमें आपको 658cc का का दमदार इंजन मिलेगा। इसके अलावा आपको बता दे मारुति की शानदार गाड़ी में आपको 52ps की पावर और 51Hp का टॉर्क जनरेट करने की सुविधा दी जा रही है। 

Must Read

वहीं अगर हम बात करें इस शानदार गाड़ी के दूसरे इंजन की तो इसमें आपको टर्बो चार्ज इंजन की सुविधा दी गई है। इस दूसरे इंजन में आपको 64 ps की पावर और 63 hp का टॉर्च जनरेट करने की क्षमता दी गई है। अपनी इंजन क्वालिटी के कारण मारुति किया मॉडल लगातार चर्चा में बनी हुई है।

माइलेज है जबरदस्त 

अगर हम बात करें मारुति की तरफ से नहीं लांच होने जा रही इस मॉडल की माइलेज के बारे में तो इसमें आपको बहुत ही बेहतरीन माइलेज दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से ज्यादा किया जा रहा है कि इस गाड़ी में आपको 32 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिलेगा।

कीमत भी बजट फ्रेंडली

अगर आपकी शानदार गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत की जानकारी देते हैं। इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत की शुरुआत होती है 6.99 लाख रुपए से और यह गाड़ी अपने वेरिएंट्स के हिसाब से 10.49 लाख रुपए तक आपको मिलेगी। इतनी बेहतरीन कर के लिए इतनी अच्छी कीमत केवल मारुति की तरफ से ही उपलब्ध कराई जा सकती है।