Hero Splendor : भारतीय मार्केट में जब भी आप बाइक खरीदने के लिए जाते है तो लोग सबसे पहले आइक के फीचर्स के साथ उसका माइलेज देखते है। यदि दोनों चीजों बाइक में मिल जाए तो उनके लिए सोने में सुहागा जैसी बात होती है। ऐसी ही खूबियों के साथ Hero Splendor बाइक बाजार में आते ही तहलका मचा रही है। यदि आप इस दमदार फीटर्स की बाइक को खरीदना चाहते है तो जानते है इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में..

Hero Splendor के फीचर्स

Hero Splendor के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको 4.83 इंच की एलईडी स्क्रीन, के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसके अलावा सेफ्टी के लिए इसमें डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट देखने को मिलेगा।

Hero Splendor का शानदार इंजन

Hero Splendor बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में 147.62 सीसी का जबरदस्त इंजन देखने को मिल जाएगा, जो 14.21 bhp की पावर में 7900 का आरपीएम तथा 11.96 nm पर 5390 का आरपीएम जनरेट करने की क्षमता रखता है। दमदार इंजन के चलते बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 48 से 49 किलोमीटर के बीच का माइलेज देती है।

Hero Splendor की कीमत

Hero Splendor बाइक के कीमत के बारे में, बात करें तो भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1,21,384 के आसपास की है। यदि आप इस बाइक को EMI पर खरीदना चाहते है तो 8.52% की ब्याज की दर से इस बाइक को EMI पर अपने घर ला सकते हैं।