नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में हीरो की बाइक सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाले  बाइक्स में से एक है इसकी खासियतो के चलते इसकी मांग जबरदस्त है। जिसके चलते यह गाड़ी लंबे समय से ऑटोसेक्टर पर राज कर रही है। Hero कपंनी ने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए अपनी नई स्प्लेंडर को पेश किया है। जो शानदार फीचर्स से मचा रही है तहलका।

नई Hero Splender Plus Xtec  इंजन

नई Hero Splender Plus Xtec में कपंनी के द्वारा दिS जाने वाले इंजन में कोई बदलाव नही किया है। इसमें पहले के समान 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो कि 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करन की क्षमता रखता है। सका इंजन दमदार होने के चलते इसका माइलेज दमदार है। इसका माइलेज 70kmpl के आसपास देखने मिलता है।

Hero Splender Plus Xtec  धांसू फीचर्स

कपंनी के द्वारा पेश की जाने वाली इस नई Hero Splender Plus Xtec में कई धांसू फीचर्स दिए गये है। इसमें फुली डिजिटल डिस्प्ले के साथ इनकमिंग और मिस्ड कॉल जैसी अलर्ट कनेक्टिविटी दी गई हैं। इसमें आपको डिजिटल मीटर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी देखने मिलते है। नई बाइक की सीट भी बेहद स्पंजी है जिससे रिडर अराम की सवारी कर सकता है।

नई Hero Splender Plus Xtec की कीमत

इस बाइक की कीमत अन्य से बहुत ही कम है। इस गाड़ी को आम वर्ग के लोग भी असानी के साथ खरीद सकते है। इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस बाइक की शुरआती कीमत 76,346 रुपये के करीब की रखी है जो  ऑन रोड होने पर कीमत 90,409 रुपये तक पहुंच जाती है।