नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर सेक्टर में यदि आप बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इस समय Yamaha की बाइक लोगों को बेहद पसंद आ रही है। दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी Yamaha ने अपना एक नया वेरिएंट New Yamaha R15 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। जिसमें आपको दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। इसके पहले भी यह बाइक अपनी मजबूती के साथ दमदार माइलेज के लिए पहचानी जाती रही है। यदि आप स बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है तो आइए जानते है New Yamaha R15 की कीमत के साथ फीचर्स के बारे में..

New Yamaha R15 के फीचर्स

New Yamaha R15 के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एक सॉलिड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, टेकोमीटर, गियर पोजीशन, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल अलर्ट के साथ कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

New Yamaha R15 का इंजन

New Yamaha R15 के के इंजन के बारे में बात करे तो इसमें 155cc का इंजन दिया गया है, जो 18bhp की पावर और 14.2Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता ऱखता है।

New Yamaha R15 की कीमत

New Yamaha R15 की कीमत के बारे में बात करे तो इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत 2,19,391 रुपए एक्स शोरूम कीमत रखी गई है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 2,38,766 रुपए एक्स शोरूम कीमत बताई जा रही है। यदि आप इसे खरीदने के लिए इएमआई प्लान चाहते हैं तो इसके लिए बैंक 12% की ब्याज दर से 3 साल के लोन ऑफर कर रहा है जिसके तहत आप ₹22,000 की डाउन पेमेंट देकर इसे खरीद सकते है। और हर माह आपको 7,857 रुपए की ईएमआई जमा करनी होगी।