Nexus Electric Scooter सबसे पहले तो आपको बता दे भारत की एकमात्र ऐसी बाइक जिसे कश्मीर से कन्याकुमारी तक की टेस्टिंग के बाद लांच किया जा रहा है। जी हां नेक्सस की तरफ से लांच की जा रही इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर को K2K टेस्टिंग के बाद भारतीय बाजारों में पेश किया जा रहा है।

आधिकारिक वेबसाइट पर कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 136 किलोमीटर का दमदार रेंज मिलने वाला है। कंपनी ने इसके लॉन्च को लेकर थोड़े समय पहले ही जानकारी दी थी। अगर आप अपने लिए एक अच्छी दो पहिया वाहन की तलाश करें तो यहां दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत फायदेमंद है। 

Nexus Electric Scooter Price 

अब अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो बता दे इसकी शुरुआती कीमत कंपनी की तरफ से 1.10 लाख रुपए निर्धारित की गई है। वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल के ST वेरिएंट की तो इसकी कीमत 1.20 लाख रुपए है। आपको बता दे इस स्कूटर को भारतीय बाजारों में काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है।  

बुकिंग की भी हो चुकी है शुरुवात 

अब अगर हम इस मॉडल के बुकिंग की बात करें तो इसकी ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो चुकी है। जैसा की कंपनी में इस हाल ही में लॉन्च किया है इसलिए अभी इसकी बुकिंग करते हैं तो आपको कुछ अच्छा डिस्काउंट भी मिल जाएगा। हालांकि कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इसे आप मात्र ₹ 9,999 में ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। 

फिचर्स भी है धांसू 

अब अगर हम इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो बता दे इसकी फीचर्स बहुत दमदार होने वाले हैं। इस मॉडल में आपको 6.2 इंच टच स्क्रीन TFT display की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको नेविगेशन, म्यूजिक कंट्रोल, ऑटो डे नाइट मोड जैसे कई आकर्षक फीचर्स भी दिए जायेंगे।