नई दिल्ली। जैसे-जैसे तकनीकी क्षेत्र को बढ़ावा मिल रहा है।, वैसे-वैसे लोग नए-नए चीजों के आविष्कार हो रहे है। एक वक्त था जब लोग चांद को छूने की जिज्ञासा बस करते थे लेकिन अब आज के समय में चांद में जाना भी असान हो गया है लोग उस जगह पर जमीन भी खरीदने लगे है।

अभी तक आपने नए नए फीचर्स की शानदार लुक की कारें देखी होगी लेकिन क्या आपने जमीन पर धसकर चलने वाली कार देखी है। इन दिनों अनोखे आविष्कार की लिस्ट में एक अनोखी कार भी शामिल हो चुकी है जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये ‘दुनिया की सबसे छोटी कार’ (Lowest Car in the World) है। जिसे देखकर आपको लगेगा, कि वो आधी जमीन के अंदर धंसी है।

इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @Rainmaker1973 पर पोस्ट किया गया है जिसमें इस कार को आप देख सकते हैं कि किस तरह से बिना किसी पहिए के यह सड़क पर दौड़ती नजर आ रही है। इस कार की खासियत ये है कि ये सांप की तरह रेंगती दिख रही है

TESTIAMO L'AUTO PIU' BASSA DEL MONDO.

बिना कांच और पहिए के साथ चलने वाली यह कार“दुनिया की सबसे (Lowest car viral video)  निचली कार”है जिसमें ना तो कांच के नीचे का हिस्सा है, नाही आगे का बोनट जहां इंजन रहता है और ना ही वो पिछला हिस्सा, जहां सामान रखते हैं, इसकी कोई सुविधा नही है। इतना ही नही बिना टायर के भी ये कार दौड़ पा रही है।लोग इसे आसपास खड़े होकर देख रहे हैं और इसका वीडियो बना रहे हैं। यूट्यूब चैनल Carmagheddon पर इस कार को बनाने का पूरा प्रोसेस दिखाया गया है। जिसमें एक (संभवत: इटैलियन) वीडियो इस कार को बनाने के तरीके के बारे में बता रहा है।

वीडियो हो रहा है वायरल
वीडियो के आखिरी में अंदर के दृश्य को आप देख सकते है कि किस तरह से कैसे ड्राइवर कार के अंदर लेटा है और वो एक लिवर के जरिए कार को अगल-बगल करते हुए चला रहा है. ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं