निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी सभी को काफी पसंद आती है। जिस प्रकार से पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सुपरहिट थी। इंडिया में भोजपुरी का क्रेज अभी ज्यादा नहीं बढ़ा है। लेकिन दिल्ली एनसीआर तक भोजपुरी गानों की धूम मची हुई है। देश भर में भोजपुरी गानों से ज्यादा उनका डांस देखा जाता है। डांस से ज्यादा एक्ट्रेस की मस्ती देखी जाती है। जो अदाएं आपको बॉलीवुड में देखने को नहीं मिलती, वो सब भोजपुरी में देखने को मिल जाएगा।

अभी हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको आम्रपाली के साथ एक और लड़की नज़र आने वाली है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यही नहीं इस वीडियो में आपको कई सारे ऐसे रोमांटिक सीन भी देखने को मिलेगा. यही नहीं इस वीडियो में आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा. आप भी इस गाने को देख सकते हैं. देखना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

निरहुआ का रोमांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने का नाम साली के सवाल है. इस गाने में आपको निरहुआ और ज़ोया खान एक साथ नज़र आ रहे हैं. इस गाने में जोया ने निरहुआ की साली का रोले निभाया है. इस वीडियो में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली को जलाते हुए नज़र आ रहा है.इस फिल्म का नाम मंडप है. इस गाने को करीब 2 दिन पहले ही अपलोड किया गया है और तो और इस गाने को अब तक 100K का व्यूज मिल चूका है. चलिए आपको इस गाने को दिखाते है.

यहां देखें: Clicck For Video