Nissan X-Trail: कई सारे कार रोजाना धाम मचा रही है. अभी एक और कार तहलका मचाने आ रही है जिसका नाम है Nissan X-Trail. इस गाड़ी ने अभी से ही Toyota Fortuner,MG Gloster, Isuzu MU-X, और Mahindra Alturas G4. को देगी टक्कर देगी. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं इसका इंजन भी काफी जोरदार है. चलिए आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और इंजन के बारे में डिटेल में बताते है.

Nissan X-Trail के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे अब जो कार फॉर्च्यूनर को टक्कर देने वाली है उसके फीचर्स कितने धमाकेदार होंगे ये तो हमे आपको बताने की जरूरत बिलकुल नहीं है. ये बहुत जल्द मार्केट में आ रही है. आपको इस नए Nissan X-Trail में Advanced Driver-Assistance सिस्टम्स,लेन-कीप असिस्ट, डिर्पाचर वार्निंग, traffic sign recognition, क्रूज कंट्रोल और इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई सारे एडवांस फीचर्स मिलते हैं.

Nissan X-Trail का दमदार इंजन

किसी भी गाड़ी के लिए इंजन बहुत जरुरी होता है. ऐसे में बात करें Nissan X-Trail पांच सीटर एसयूवी कार में मिलने वाले इंजन की तो इसमें भी आपको दमदार इंजन मिलते है. बता दे ऐसा माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक यह इंडियन कार बाजार में मिलने वाली है. यही नहीं इस कार में कंपनी ने 1995 CC का धाकड़ इंजन लगाया है, जो शहर के अलावा ऑफरोडिंग में भी दमदार पावर देगा. इस गाडी का इसका पावरफुल इंजन 142.0 Bhp की पावर क्षमता रखता है। अब इसका टॉर्क कितना जेनरेट होता है कंपनी ने इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है.