Nissan X-Trail अगर आप भी एक खूबसूरत सी फोर व्हीलर लेना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे एसयूवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बलेनो और स्विफ्ट को भी जोरदार टक्कर दे रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं निशान के मॉडल की जिसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन दिया जा रहा है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक यह एक बजट फ्रेंडली फैमिली कार है जिसमें आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस मिलने वाली है। इसमें आपको 5 या फिर 7 और 10 लोगों के सीट का विकल्प दिया जाएगा। यानी कि आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी मॉडल का चयन कर सकते हैं।

इंजन स्पेसिफिकेशन में क्या है खास

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में ग्राहकों को 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है जिसमें टर्बो गैसोलीन इंजन का विकल्प मौजूद है। आपको बता दे वैश्विक बाजार में कंपनी ने अपनी बिक्री शुरू भी करती है। कंपनी की तरफ से साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल 204 HP की पावर और 305 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सक्षम होगा।

आधुनिक फीचर्स का भंडार Nissan X-Trail

अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको इसमें मिलने वाले आधुनिक फीचर्स के बारे में बता देते हैं। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक सबसे पहले तो इसमें आपको 12.3 इंच का टच स्क्रीन इन्फैंटमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा आपको इसके इंटीरियर में दो रंग के विकल्प दिए गए हैं। इसी के साथ ही इसमें आपको वायरलेस एप्पल कर प्ले और एंड्रॉयड कर प्ले की सुविधा दी गई है। इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण और ड्यूल फंक्शन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी इस मॉडल में मौजूद है।