नोकिया ने भारत में बहुत नाम कमाने के साथ लोगों का विश्वास भी कमाया है। इस कंपनी ने अब तक मार्केट में कई सारे स्मार्टफोन निकाले हैं, लेकिन अभी हाल में निकाला ये स्मार्टफोन सबसे ज्यादा चर्चे में है। इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 5G है। इस फोन में आपको बहुत कुछ नए फीचर्स मिलने वाले हैं। यदि आप भी नए स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए एकदम परफेक्ट है। इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 4499 रुपए है, तो चलिए आपको इस आसान से दाम में मिल रहे स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं…..

Nokia 7610 5G का कैमरा

Nokia के इस स्मार्टफोन में आपके 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन से खींची गई फोटो की क्वालिटी और वीडियो रिकॉर्डिंग बहुत अच्छी क्वालिटी की दी गई है। आपको इस स्मार्टफोन में फ़्लैश, ऑटोफ़ोकस और नाइट मोड जैसी कई सारे कमाल के फ़ीचर्स दिए गए हैं। अगर आप एक सेल्फी लवर हैं तो ये फोन आपके लिए एकदम परफेक्ट है। इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।

Nokia 7610 5G के फीचर्स

इस फ़ोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का एचडी+ इंफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। इसमें एचडी में और पैनल पर एंटी-स्क्रैच कोटिंग दी गयी गई है। इसके अलावा आपको इस स्मार्टफोन में 888 प्लस चिपसेट और इसमें 5जी कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें आपको फेस अनलॉक, ब्लूटूथ 5.2, एनएफएस, फिंगरप्रिंट स्कैनर, टाइप-सी यूएसबी और एक 3.5 मिलीमीटर की ऑडियो जैक दिया गया है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी भी मिलेगी।

Nokia 7610 5G की बैटरी

आपको बता दें कि अगर आप इस स्मार्टफोन को मल्टीटास्किंग के लिए खरीदना चाहते हैं तो इससे बेहतर फोन हो ही नहीं सकता। इसमें आपको 6800 मिलिएम्पर बैटरी दी गई है।