नई दिल्ली : भारत के फोन बाजार में नोकिया कपंनी काफी लंबे समय से राज कर रही है। नोकिया कपंनी अपने ग्राहकों की पसंद को देखते हुए शानदार स्मार्टफोन पेश करती आई है यदि आप भी फोन को खरीदने का विचार बना रहे है तो कपंनी एक बार फिर ग्राहकों की पसंद को देखते हुए शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन पेश करने वाली है। जिसकी तस्वीर लीक हो चुकी है।

इस स्मार्टफोन में जो फीचर्स दिए गए है वो मौजूदा फोन से अलग है। इसलिए यह फोन आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। आइए जानते है इस फोन की खासियतो कें बारे में जिसमें मिल रहे चौंकाने वाले फीचर।

Nokia 7610 Pro Max के फीचर

नोकिया के द्वारा पेश के जाने वाले इस मोबाइल के के अंदर 2.1 इंच की एक छोटी सी एल सी डी डिस्प्ले दी गई है। जिसमें 176*208 का पिक्सल रेजोल्यूशन देखने को मिलेगा| मोबाइल में 8 एमबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकती है | यह फोन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia 7610 Pro Max  बैटरी 

मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करे तो इसमें कपंनी ने 900mAh की दमदार बैटरी दी है जिससे यह मोबाइल लंबे समय तक काम कर सकता है|

Nokia 7610 Pro Max कैमरा

मोबाइल के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 1MP का कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो के लिए 3GP MP4 और MP3 ऑडियो प्ले दिया गया है जिससे आप शानदार अवाज के साथ गाने सुन सकते हैं !

Nokia 7610 Pro Max Price

इस मोबाइल की कीमत भी काफी कम रखी गई है इसे आप मात्र ₹4499 रूपए देकर खरीद सकते हैं। हालांकि इस स्मार्टफोन के बताए गए फीचर्स अनुमानित है। मोबाइल की वास्तविक फीचर्स के साथ कीमतों की जानकारी इसके लॉच होने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर देख संकेगें!