Second Hand Maruti Alto CNG: आज कल लोग इलेक्ट्रिक कार के बाद अगर किसी कार की सब से ज्यादा डिमांड है तो वो सीएनजी कार है. अब जाहिर सी बात है अगर आप सीएनजी कार खरीदेंगे तो महंगी मिलेगी. ऐसे में मारुति कार आपके लिए एक बहुत अच्छा ऑफर लेकर आया है. क्योंकि अब Maruti Alto CNG आपको बहुत ही कम कीमत में मिलेगा. चलिए आपको बताते है कैसे.

असल में इस कार की कीमत 3.54 लाख रुपये से लेकर 5.13 लाख रुपये के बीच है. लेकिन घबराइए मत ये कार आपको बहुत ही कम कीमत में आसानी से मिल जाएगी. इस सेकंड हैंड गाड़ी बहुत ही बेहतर कंडीशन में है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

सेकंड हैंड Maruti Alto CNG

सबसे पहला ऑफर आपको OLX वेबसाइट से मिलेगा. यहाँ पर आपको साल 2010 मॉडल को सेल के लिए लिस्ट किया गया है. आप इस कार को 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है.

आपको दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर मिलेगा. यहाँ पर आपको साल 2011 का मॉडल मिलेगा. इस कार की कीमत 1.10 लाख रुपये है. इस कार का रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है.

वही आपको तीसरा ऑफर QUIKR वेबसाइट पर मिलेगा. यहाँ पर आपको साल 2012 मॉडल सेल के लिए लिस्ट किया गया है. ये कार बेहतर कंडीशन और सीएनजी किट के साथ मिलेगी. इस कार की कीमत 1.5 लाख रुपये है. इस कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली से है.