रॉयल एनफील्ड की बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, लोग इस कंपनी की बाइकों को इसके लुक और इंजन के कारण पसंद करते हैं। इसके अलावा बाइक के सर्विस सेंटरों की व्यापकता और उनकी अच्छी कस्टमर सर्विस के कारण पर काफी भरोसा करते हैं।

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का डिज़ाइन काफी अलग और आकर्षक है, जिसके कारण ही युवा वर्ग इसकी बाइकों का काफी दीवाना है। ये बाइक अभी से ही नहीं बल्कि पहले समय से हर किसी के दिल में छाई हुई है और तब ये राजसी लोगों की शान हुआ करती थी।

Royal Enfield बुलेट का लुक काफी रॉयल होता है जिसके कारण ही लोग इसको चलाने में गर्व महसूस करते हैं। इन दिनों इस बुलेट का एक नया लुक चर्चा का विषय बना हुआ है। जी हां, अब ये बुलेट एक बार फिर से नए अवतार में नजर आने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज महंगे दाम में मिलने वाली बाइक साल 1986 में Royal Enfield बाइक की कीमत एक बच्चे की पॉकेट मनी के बराबर होती थी, जिसका बिल इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल पिक्चर में 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 का लुक भी देखने को मिलने वाला है।

पुरानी Royal Enfield 350 Bike

आपको बता दें कि सोशल मीडिया को इस साल 1986 में खरीदी गई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उस समय इस बाइक की ऑन रोड कीमत केवल 18,700 रुपये दी गई है, और यह बिल साल 1986 का है।
इस बिल को संदीप ऑटो कंपनी ने ही वायरल किया था जो कि झारखंड में मौजूद है। इस बाइक के बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि रॉयल एनफील्ड बुलेट को साल 1986 में सिर्फ एनफील्ड बुलेट के नाम से ही जाना जाता है। उस समय इस बुलेट को दमदार क्वालिटी और रॉयल लुक के कारण काफी ज्यादा पसंद किया जाता था।