नई दिल्ली। पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए आज के समय में इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड काफी बढ़ रही है। इसी सेगमेंट में इलेक्ट्रिक साइकिल की मांग भी मार्केट में उठ रही है। क्योंकि यह सेहत और पर्यावरण दोनों के लिए ही काफी अच्छा होता है जिस वजह से एक से बढ़कर एक कंपनियां अपने नए-नए इलेक्ट्रिक साइकिल को बाजार में पेश कर रही हैं। इसी बीच Omega Black Electric New Cycle  नमक इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में पेश किया गया है। जिसमें 80 किलोमीटर की रेंज मिलती है। चलिए इस आर्टिकल के माध्यम से इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में जानते हैं।

ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल फीचर्स

फीचर्स की बात कीजाए तो Omega Black Electric New Cycle में अन्य इलेक्ट्रिक साइकिल की तुलना में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। आपको बता दे कि इसमें 250 वॉट इलेक्ट्रिक बीएलडीसी मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो इस साइकिल को एक अच्छा परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसके अलावा मोटर को पावर देने हेतु इसमें एक दमदार बैटरी पैक को भी लगाया गया है।

ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल रेंज

दमदार बैटरी के साथ-साथ इसमें ड्राइविंग रंगे भी काफी अधिक दिया गया है इसमें लगी बैटरी को यदि आप एक बार फुल चार्ज करते हैं तो 70 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज आपको मिलेगी। वही अपने दमदार मोटर की बदौलत या इलेक्ट्रिक साइकिल 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बिल्ड क्वालिटी और कंफर्ट भी काफी शानदार मिलने वाला है।

ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल प्राइस

यदि ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत की बात करें तो आपको बता दूं कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल एक स्मार्टफोन से भी कम कीमत पर उपलब्ध है। कंपनी ने ओमेगा ब्लैक इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र 26000 रुपए के कीमत पर मार्केट में उतारा है। वही इस इलेक्ट्रिक साइकिल के साथ फाइनेंस प्लान भी आपको मिलने वाला है जिसके तहत आप ₹4000 देकर इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को फाइनेंस पर खरीद सकते हैं।