भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक्स और स्कूटर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक साइकिल की लोकप्रियता अभी काफी तेजी के साथ बड़ी है। जिस वजह से बहुत सी कंपनियां अपने नए-नए इलेक्ट्रिक साइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही हैं। यदि आप भी कोई नया इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए Omega Black Electric Cycle एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

आपको बता दे की इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आप केवल ₹4000 देकर अपने घर ले आ सकते हैं। इसमें 80 किलोमीटर की रेंज और 25 किलोमीटर की टॉप स्पीड मिलती है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में कंपनी के द्वारा काफी बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी चलिए इसके बारे में आपको और विस्तार से बताते हैं।

मिलेगी काफी बड़ी बैट्री पैक और रेंज

कंपनी के द्वारा इसमें काफी बड़ी बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। ताकि एक बार फुल चार्ज करने पर इसकी रेंज अधिक हो सके आपको बता दे कि इसमें 6.6 Ah बैटरी पाक का इस्तेमाल किया गया है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर या शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल 80 किलोमीटर की धान का रेंज देने में सक्षम है।

दमदार मोटर और 25 KM की स्पीड

आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल के परफॉर्मेंस काफी शानदार होने वाली है। क्योंकि कंपनी के द्वारा इसमें काफी दमदार बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मोटर का इस्तेमाल किया गया है, जो कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है।

कितनी है की कीमत

कीमत की बात की जाए तो यदि आप Omega Black Electric Cycle को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 26,000 रुपए खर्च करने होंगे। यदि आपका बजट इतना नहीं है तो कंपनी के द्वारा इस पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मात्र ₹4,000 के डाउन पेमेंट देकर घर ले आ सकते हैं। जिसके बाद आपको हर महीने आसान सा EMI भरना होगा।