नई दिल्ली: Hero Xtreme 125R : दुनियाभर में भारत बाइक्स का बहुत बड़ा बाजार बन चुका है। दुनिया की कंपनियां भारत के बाजार में अपनी बाइक्स को बेचना चाहती हैं। यदि देसी कंपनियों की बात करें तो हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की सबसे ज्यादा बाइक्स बेचने वाली कंपनी है। हीरो कंपनी ग्राहकों की सुविधा का ध्यान रखते हुए नई-नई बाइक्स बाजार में लॉन्च करती रहती है।

इसी कड़ी में दशहरे के अवसर पर ग्राहकों को जबरदस्त तोहफा देने के लिए हीरो कंपनी ने हीरो एक्सट्रीम 125R बाइक लॉन्च किया है। इस बाइक पर कम्पनी ज़बरदस्त फेस्टिवल डिस्काउंट भी दे रही है। यदि इस त्योहार पर आप भी नई बाइक खरीदना कहते हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें।

Hero Xtreme 125R का इंजन

Hero Xtreme 125R बाइकके इंजन के बारे में बात करें तो इसमें  124.85 सीसी का जबरदस्त इंजन दिया गया है , जो 16.97 bhp की पावर में 8200 का आरपीएम तथा 13.23 nm पर 6500 का आरपीएम टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 34 से 36 किलोमीटर के बीच का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Xtreme 125R के फीचर्स

Hero Xtreme 125R बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में 4.25 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर जैसी सभी इंर्पोटेंट फीचर्स देखने को मिलेगें। इसके साथ ही गाड़ी में आपको डिस्क ब्रेक के साथ-साथ ट्यूबलेस टायर का सपोर्ट भी देखने को मिलता है।

Hero Xtreme 125R का कीमत

Hero Xtreme 125R बाइक के कीमत के बारे में पात करें तो इसकी भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत लगभग 97480 के आसपास के करीब की है। अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान से खरीदना चाहते है को बैंक आपको 9.97% ब्याज के दर से 25 महीने के लिए लोन ऑफर करती है। जिसे आप काफी कम की EMI देकर अस बाइक को अपना बना सकते हैं।