OnePlus Nord CE 3 Lite: आपको Oneplus का नाम तो आप सब ने सुना होगा. इस कंपनी ने लोगों का मन अपने फीचर्स पर जीत लिया है. अभी हाल ही में oneplus के oneplus-nord-ce-3-lite पर डिस्काउंट चल रहा है.आपको इस पर धमाकेदार ऑफर मिल रहा है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

ऑफर

चलिए अब आते है ऑफर की. आप अगर इस OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन को Amazon और वनप्लस इंडिया की वेबसाइट पर जानते है तो आप इसे 19,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन वेरिएंट में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दिया गया है. आपको इसमें कई सारे बैंक ऑफर भी मिलता है.आपको इस पर 1500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. आपको इसमें icic बैंक का क्रेडिट कार्ड यूज़ करते है तो आपको ऑफर मिलेगा. इस ऑफर के बाद इस स्मार्टफ़ोन की कीमत 18499 रुपए में मिल जाएगा. चलिए अब आपको बताते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का 120Hz LCD डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें 2400 x 1080 रिजॉल्यूशन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की बात करें तो आपको इसमें डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. आपको इस फोन में 120Hz और 60Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलने वाला है. आप अपने इस्तेमाल के हिसाब से कोई भी ऑप्शन चुन सकते हैं. आपको इसमें 4K सपोर्ट नहीं मिलने वाला है.

कैमरा

आपको इसमें 108MP का रियर कैमरा दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में दो बड़े कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलता हैं. आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इस में 108MP मेन कैमरा के अलावा 2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए धाकड़ कैमरा मिलता है.