नई दिल्ली। स्मार्टफोन को खरीदने के दौरान हर किसी ग्राहक की पहली नजर इसके कैमरे पर होती है। क्योकि सभी लोग सुंदर फोटो खीचने के शौकिन होते है यदि आप सभी तरह के फीचर्स से लैस फोन को खरीदने की सोच रहे है तो वनप्लस एक शानदार स्मार्टफोन लेकर आया है। जो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के नाम से भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह नया स्मार्टफोन पिछले साल लॉच हुए OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का अपग्रेड वर्जन है।

इस फोन को आप खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसके फीचर्स. इस फोन में कपंनी ने 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72 इंच की स्क्रीन दी है।

कैमरा

इसके साथ ही यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 108-मेगापिक्सल का है सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेंसर है। रियर कैमरा एआई सीन एन्हांसमेंट, स्लो-मोशन वीडियो, डुअल व्यू वीडियो, एचडीआर, नाइटस्केप, पोर्ट्रेट मोड और पैनोरमा सहित अन्य फोटोग्राफी मोड को सपोर्ट करता है।

बैटरी

इसके साथ ही इस मोबाइल को लंबे समय तक चले रखने वाली 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के वेरियंट और कीमत

भारत में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G दो वेरियट के साथ पेश किया गया है जिसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये हैऔर दूसरे वेरियंट 8GB रैम + 256GB स्टोरेज की कीमत 21,999 रुपये है। यह फोन लाइम और क्रोमैटिक ग्रे से दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस फोन को खरीदने पर ICICI कार्ड और EMI से खरीदने की सुविधा भी दी जा रही है। साथ इसमें  1,000 रुपये का डिंस्काउट ऑफर भी मिल रहा है।