वनप्लस कंपनी के फोनो को उसकी हाई क्वालिटी के कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है, और इस कंपनी के फोन आई फोन को सीधी टक्कर देते हैं। कंपनी ने अपने एक नए स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 4 Lite को बाजार में लांच किया है, जिसके बाद पूरे मार्केट में तहलका मचा हुआ है।

जिसमें कंपनी ने उच्च गुणवत्ता वाले बहुत सारे फीचर्स दिए हैं। जिसके बारें में हम आपको इस ब्लॉग पोस्ट में बताने जा रहे हैं। यदि आप OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन की खरीदने का प्लान कर रहें हैं तो पहले इस लेख में बताए गए फोन के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में समझ लें।

OnePlus Nord CE 4 Lite के खास फीचर्स

• इस स्मार्टफोन में दी गई 6.74 इंच की डिस्प्ले की ब्राइटनेस 680 निट्स है और इसकी स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2640 पिक्सल है। इसके अलावा, इस डिवाइस की रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज है।

• इस फोन में दिए गए कैमरा के बारें में बात करें तो कंपनी ने इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर के अलावा 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया है।

• आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट में 8GB की वर्चुअल रैम के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

• प्रोसेसर के तौर पर OnePlus Nord CE 4 Lite फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन1 का प्रोसेसर दिया गया है।

• इस स्मार्टफोन में आपको 80W फास्ट चार्जिंग वाली पावरफुल 5,000mAh की नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी जा रही है।

OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत

बता दें कि OnePlus के इस स्मार्टफोन को भारत में करीब 21,990 रूपए में लांच किया जा सकता है। जिसमें कंपनी ने बहुत कम कीमत में आधुनिक फीचर्स दिए हैं, और इसके कैमरे की क्वालिटी भी काफी उच्च कोटि की है।