नई दिल्ली: भारत की सड़कों पर इन दिनों टूव्हीलर से लेकर फोरव्हीलर तक में आपको इलेक्ट्रीक वाहन देखने को मिलेगें। क्योकि अब तेजी से बढ़ रहे विकसित देश में वाहनों को लेकर भी नया दौर शुरू हो चुका है। इस कमय कंपनिया शानदार फीचर्स के वाहन एक से बढ़कर क सेंगमेट के साथ पेश करने में लगी हुई है। जिसके बीच ईबाइकगो नाम की कपंनी ने भारत में अपना शानदार स्कूटर Muvi 125 5G को पेश किया है। इस स्कूटर को खरीदने के बाद अब आपको बार-बार पेट्रोल डालने की समस्या से छुटकारा मिल सकता है इ इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को आप एक बार चार्ज करते है तो इसके बाद काफी लंबी दूरी का सफर तय कर सकते है आइए जानते है इसके अपडेटेड फीचर के बारे में..

EBikeGo Muvi 125 5G की बैटरी रेंज

EBikeGo Muvi 125 5G की बैटरी के बारे में बात करें तो इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5 किलोवाट की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसे एक बार फुल चार्ज करने में 100 किलोमीटर की रेंज देती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है, जो मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज करने की क्षमता रखती हैं।

 EBikeGo Muvi 125 5G के बेहतरीन फीचर्स

EBikeGo Muvi 125 5G के फीचर की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5G मोबाइल एप कनेक्टिविटी के साथ एक स्मार्ट एलईडी डिजिटल डिसप्ले डैशबोर्ड दिया गया है। इसके अलावा राइडर की सुविदा को ध्यान में रखते हुए कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

EBikeGo Muvi 125 5G की कीमत

EBikeGo Muvi 125 5G की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इसे ₹100000 की कीमत के साथ उतारा गया है और इसे आप ₹2000 की मंथली किस्त पर भी खरीद सकते है. इस स्कूटर को बुक करने के लिए आपको मात्र ₹999 देने पड़ेंगे।