Honda Electric Sports Car: दरअसल इस होंडा में धाकड़ एसयूवी कार के बाद मार्केट में दमदार नई इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठने वाला है. आपको इसमें इलेक्ट्रिक कार में हाई रेंज और स्टाइलिश फ्रंट लुक दिया गया है. कहा जा रहा है की यह बाइक इसी महीने लॉन्च होने वाली है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि आपको इसमें बिग साइज टायर और लाइट साइज दी गयी है. वही आपको इस कार में सभी एलईडी लाइट भी दी जाएंगी. दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कंपनी की यह कार होंडा ई पर आधारित है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

टॉप स्पीड

बात अगर इस गाड़ी के टॉप स्पीड की करें तो यह बाइक फुल चार्ज होने पर 170 किलोमीटर की रेंज दी गयी है. असल में आपको इस कार में 28.5 kwh का बैटरी पैक दिया गया है. आपको इस कार में 145 kmph की टॉप स्पीड दी गयी है. दरअसल इस होंडा ई कार में आपको 9 सेकंड में 100 kmph की स्पीड दी गयी है. आपको इस कार में 315 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस कार में 400 वॉट की लिथियम बैटरी दी गयी है. आपको यह कार पांच घंटे में फुल चार्ज हो जाती है.

Honda e car

बात अगर इस honda e car की करें तो honda e car की लंबाई 3894 mm, चौड़ाई 1752 mm और हाइट 1512 mm की है. दरअसल इस कार में 2538 mm का व्हील बेस दिया गया है. इस कार का वजन 342 kg है. यह हैचबैक 4 सीटर कार है. आपको इसमें बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं.