नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर मार्केट में इन दिनों रेसर स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड काफी ज्यादा देखने को मिल रही है जिसमें कई बड़ी दिग्गज कपंनियां अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए ऐसी ही स्पोर्टस बाइक को उतारकर अपना दबदबा बनाए हुए है। अब इनके बीच इन दिनों कावासाकी की बाइक Kawasaki Ninja 500 मार्केट में तहलका मचाए हुए है।

यदि आप इस तूफानी लुक वाली Kawasaki Ninja 500 बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

 Kawasaki Ninja 500 का इंजन

Kawasaki Ninja 500 के इंजन के बारे में बात करें, तो इसमें आपको बहुत ही तगड़ा इंजन मिलने वाला है इस बाइक में आपको 498 सीसी का bf6 इंजन मिलता है जो 42.6 एमएम की टॉर्क के साथ 6000 तक की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है इसमें आपको डिस्क ब्रेक और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम सेफ्टी फीचर्स के तौर पर देकने को मिलेगें।

Kawasaki Ninja 500 के फीचर्स

Kawasaki Ninja 500 के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसमें कपंनी ने बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी USB चार्जिंग पोर्ट, कीलेस स्टार्ट, TFT डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसके अलावा कवासाकी की 500 बाइक में LED DRL, नया फ्यूल टैंक, फ्रंट रियल सेक्शन के साथ डिस्क  ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलता है।

Kawasaki Ninja 500 की कीमत

Kawasaki Ninja 500 की कीमत के बारे में बात करें, तो इसकी एक्सशोरूम कीमत इंडियन मार्केट में 524000 के करीब की रखी गई है।