नई दिल्ली: Oppo कपंनी के फोन अपनी दमदार क्वालिटी के साथ शानदार फोन के लिए जाने जाते है। जिसमें कपंनी अपने नए फोन  A17K को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। स्मार्टफोन मेकर कंपनी OPPO ने अपने इस नए स्मार्टफोन Oppo A17K को काफी कम कीमत के साथ उतारा है।यदि आप काफी कम कीमत के साथ सस्ता स्मार्टफोन देख रहे है तो ओप्पों का यह फोन आपके लिए सही ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए, आपको बताते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में..

Oppo A17K Features

Oppo A17K के फीचर्स की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.56 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आती है। जो 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। इसमें 7 जीबी की रैम दी गई है।

Oppo A17K  की बैटरी

Oppo A17K  की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 10 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट में है।

Oppo A17K  का कैमरा

Oppo A17K  के कैमरे की बात करे तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Oppo A17K Price or Offers

Oppo A17K फोन की कीमत के बारे मे बात करें तो इसकी मार्केट कीमत 12,999 रुपए के करीब की रखी गई है लेकिन Flipkart पर खरीदने में 30% की छूट मिल रही है जिसके बाद यह फोन आपको मात्र 8,999 रुपए की कीमत के साथ मिलेगा। इस फोन में मिल रहे बैंक ऑफर के तहत यह फोन Selected बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदने पर इसमें 777 रुपए का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीं आप इस फोन पर 8,100 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं। इन सभी ऑफर्स के तहत आपको यह फोन काफी कम कीमत के साथ मिलेगा।