नई दिल्ली। देश की जानी मानी कंपनियों में से एक  bajaj कंपनी भारतीय मार्केट में अपनी कई शानदार गाडियों को लॉन्च करने के लिए जाना जाती है। जिसमें शानदार फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखने को मिलता है। कपंनी की पावरफुल बाइक को देख लोग इसी कपंनी की बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। इस समय मार्केट में ऐसी ही दमदार बाइक Bajaj Pulsar NS160 इस समय काफी चर्चा में है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते ही इसकी खूबियों के साथ कीमत के बारे में..

Bajaj Pulsar NS160 का फीचर्स

Bajaj Pulsar NS160 बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इस बाइक में आपको 4.19 इंच की एलईडी स्क्रीन के साथ, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, 12L फ्यूल टैंक, LED हैडलाइट साथ ही LCD Instrument Cluster, SMS, Call Alert जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। इसके अलावा बाइक में आपको 300mm डिस्क ब्रेक, के साथ-साथ ड्यूल चैनल ABS, मोनो शोक सस्पेंशन ट्यूबलेस टायर भी देखने को मिलता है।

Bajaj Pulsar NS160 का इंजन

Bajaj Pulsar NS160 बाइक के इंजन और माइलेज के बारे में बात करें, तो  इस बाइक में 160.3cc का ऑयल कूल्ड DTS-i इंजन भी दिया गया। जोइंजन 17.2 पीएस का पावर साथ ही 14.6 एनएम का Torque जनरेट करने की क्षमता ऱखता है।

Bajaj Pulsar NS160 की कीमत

Bajaj Pulsar NS160 की कीमत के बारे में बात करें तो इस तूफानी बाइक की कीमत लगभग 1,47,590 के करीब की बताई जा रही।