टीवी जगत का एक सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ को देश के हर घर में पसंद किया जाता था। इस सीरियल के किरदारों ने भी खूब शोहरत कमाई, खासकर सीरियल के किरदार अंगूरी भाभी और इसको बखूबी निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने खूब नाम कमाया था। शिल्पा शिंदे के इस किरदार ने कई लोगों के दिलों में जगह बना ली थी, जिनको आज भी लोग खूब पसंद करते हैं। इस शो में दिखने वाली संस्कारी अंगूरी भाभी यानी की शिल्पा शिंदे की हाल ही में एक वेब सीरीज रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए हैं। उनके इस अवतार को देख कर हर कोई हैरान है।

शिल्पा शिंदे की इस वेब सीरीज का नाम ‘पौरुषपुर’ है, जिसमें उन्होंने बहुत ही ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं। वह भाभी जी घर पर है कि संस्कारी अंगूरी भाभी के किरदार से बिल्कुल अलग नजर आईं हैं। उनके इस हॉट लूक को देख उनके फैंस दंग रह गए हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे को “भाभी जी घर पर हैं!” शो के बीच में ही साल 2009 में निकाल दिया गया था, जिसका कारण उनका निर्माता से अपने किरदार की भूमिका को लेकर मतभेद बताया जाता है।

इसके बाद शिल्पा ने दो तेलुगू फिल्मों “छिन्ना और शिवानी ” में भी काम किया हुआ है। जिसके बाद वह कलर्स के लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन में नजर आई, और जनता का दिल जीतने के साथ उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत ली थी। शिल्पा ने अपने टीवी करियर की शुरुवात साल 1999 में की थी। उन्होंने साल 2002 में आए भाभी नाम के सीरियल में एक नकारात्मक किरदार की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्होंने खूब सुर्खियों बटोरी थी।

इसके बाद वह स्टार प्लस के सीरियल “कभी आये ना जुदाई”, “संजीवनी” और ऐतिहासिक नाटक “आम्रपाली” (2002) में अभिनय करती नजर आई, इनके काम के लिए हमेशा ही सराहा गया है।