नई दिल्ली। देश के टूव्हीलर मार्केट में जब भी बाइक खरीदने की बात सामने आती है तो युवा सबसे पहले स्पोर्ट्स बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करता है। जिसकी डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा देखने को मिल रही है। यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक खरीदने  के बारे में सोच रहे है तो इस समय सोशल मीडिया पर  Hero कपंनी के द्वरा पेश की जाने वाली नई Sports Edition बाइक की तस्वीरों का खुलासा हुआ है। जिसे देखने के बाद हर य़ुवा इस बाइक को खरीदने का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से करते आ रहे है। कम कीमत के साथ पेश की जाने वाली इस बाइक में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेगें। इतना ही नही इसमें दिन जाने वाला इंजन ज्यादा पावर वाला होने से बाइक का माइलेज भी तगड़ा  रहेगा। यदि इन सभी खासियतो को देखने को बाद आप इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आइए जानते है इसकी और अधिक खासियत के बारे में..

Hero Splendor Sports Edition का इंजन

Hero Splendor Sports Edition के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 97.2 cc एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन देखने को मिल सकता है। जिसके चलते बाइक दमदार माइलेज देती है।  यह बाइक आपको लगभग 62 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज देने के क्षमता रखती हैं।

Hero Splendor Sports Edition के जबरदस्त  फीचर्स

Hero Splendor Sports Edition के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसके साथ ही इसमें माइलेज रीडआउट, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जा रहें हैं।

Hero Splendor Sports Edition की कीमत

Hero Splendor Sports Edition की कीमत के बारे मे बात करें तों  इस बाइक के स्टैण्डर्ड मॉडल की कीमत 70,000 से 80,000 हजार रुपये के बीच है। अतः Hero Splendor Sports Edition के दाम 75,000 से 85,000 हजार रुपये के आसपास हो सकते हैं।