आज के समय में हमारे देश में बाइकों से ज्यादा लोग स्कूटर को चलाना पसंद करते हैं। इन सबसे ज्यादा बिकने वाली 125cc की स्कूटर सेगमेंट में सुजुकी एक्सेस 125 न सिर्फ बहुत ज्यादा बिकता है बल्कि यह एक भरोसेमंद स्कूटर भी है।

यदि आप के अपने लिए एक स्टाइलिश, किफायती और धांसू स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए suzuki access 125 एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है।

भारत में इस स्कूटर सेगमेंट की बादशाह एक्सेस 125 दमदार परफॉर्मेंस, बढ़िया माइलेज और ढेर सारे फीचर्स देने वाले हैं। तो चलिए अब हम आपको इस स्कूटर के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं।

suzuki access 125 का पावरफुल इंजन

आपकी जानकापी के लिए बता दें कि इस स्कूटर में आपको 124 सीसी का एयर-कूल्ड fuel-injected engine दिया गया है, जो कि 8.7 PS की पावर और 9.2 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा इस स्कूटर का इंजन 45 किमी प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज देती है, जिसको आप रोज़मर्रा के कामकाज में इस्तेमाल कर सकते हैं।
मारुति सुजुकी की ये स्कूटर काफी स्टाइलिश, किफायती और धांसू माइलेज देने वाली हैं। इस स्कूटर में आपको कई ढेर सारे फीचर्स दिए जाने वाले हैं, तो चलिए अब आपको इनके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

suzuki access 125 का दमदार इंजन

इस स्कूटर में आपको 124 सीसी का एयर-कूल्ड fuel-injected engine दिया गया है, जो कि 8.7 PS की पावर और 9.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही यह इंजन 45 किमी प्रति लीटर से ज्यादा का माइलेज देती है।

suzuki access 125 का डिजाइन

इस स्कूटर में आकर्षक और स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है, और इसमें LED हेडलाइट्स, स्टाइलिश टेललाइट्स और आधुनिक बॉडी ग्राफिक्स भी दिए हैं। तो वहीं इस स्कूटी का फ्रंट ऐप्रन भी काफी स्टाइलिश है, जो इसको एक आकर्षक लुक देता है। इसके अलावा इस स्कूटर में चौड़ी और आरामदायक सीट भी दी गई है।

suzuki access 125 के फीचर्स

कंपनी ने इस स्कूटर में फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, बूट लाइट और अंडर-सीट स्टोरेज जैसी कई सुविधाएं दी हुई हैँ।

suzuki access 125 की कीमत

आपको बता दें कि स्कूटर में की कीमत 79,900 रुपये एक्स-शोरूम है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते है तो नजदीकी शोरूम से आसानी से खरीद सकते है।