आपको पता होगा ही की हमारे देश का ऑटोमोबाइल बाजार काफी बड़ा है। यहां आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स तथा वेरिएंट्स में वाहन आसानी से मिल जाते हैं। लेकिन अब पुराने वाहनों को भी उनकी कंपनियां नए लुक, डिजाइन तथा फीचर्स के साथ बाजार में रिलांच कर रहीं हैं। इसी क्रम में 70 के दशक से भारत के सड़कों पर राज वाली जानदार बाइक Rajdoot भी अब रिलांच होकर आपके सामने आने वाली है। इस बार इस बाइक में आपको काफी एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं। आइये अब हम आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जानदार रहेगा इंजन

बता दें की इसमें आपको काफी जबरदस्त इंजन दिया जाने वाला है। जानकार बताते हैं की New Rajdoot Bike में आपको तत्कालीन पुराने इंजन की अपेक्षा काफी ज्यादा पावरफुल इंजन दिया जाएगा। जो की पहले से ज्यादा पीक टॉर्क उत्पन्न करेगा। इस बाइक में आपको कई अन्य फीचर्स भी दिए जायेंगे, जो आपके राइड एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतरीन बनाएंगे।

ऐसा होगा ब्रेकिंग सिस्टम

इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो बता दें की इसमें आपको सेफ्टी के लिए बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाने वाला है। राइडर की सुविधा के लिए इस बाइक में इस बार रियल तथा फ्रंट दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया जाएगा।