नई दिल्ली।  देश का ऑटोमोबाइल बाजार में बाइक Rajdoot का बोलबाला 70 के दशक से रहा है। लोग इस बिक को चलाना अपनी शान समझते रहे है। जमीदारों की शानौशौकत को बढ़ाने वाली इस  Rajdoot ने अपने शानदार परफार्मेंस से हर युवा का दिल जीता है जिसके चलते इसे सड़को की रानी भी कहा जाता रहा है। ब़लीवुड की हस्तियां भी उस दौरान इस मोटरसिकिल पर चलना पसंद करती थी। लेकिन किसी कारण बस इसका प्रोडेक्शन कपंनी के द्वारा बंद कर दिया गया। लेकिन अब इसकी बढ़ती डिमांड को देखकर कपंनी अब इस पुराने म़ॉडल को एक बार फिर से आधुनिक फीचर्स के साथ उतारने जा रही है। Rajdoot जल्द ही रिलांच होकर तहलका मचाने वाली है। जिसमें आपको कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइये जानते है इस बाइक के बारे में विस्तार से..

New Rajdoot Bike इंजन

New Rajdoot Bike के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने  सबसे हाईएस्ट वेरिएंट वाला 350cc का इंजन दिया है। जो की परफॉर्मेंस के मामले में बुलेट को भी मात देगा। दमदार 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है। पुराने इंजन की अपेक्षा यह नया इंजन काफी ज्यादा पावरफुल होगा।

New Rajdoot Bike Features

New Rajdoot Bike के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑटोमीटर, ट्यूबलेस टायर, एंटी लॉक ब्रेकिंग, सिस्टम ब्रांडेड हेंडलबार, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, एलइडी टेल लाइट, यूएसबी चार्जिंग, पोर्ट साइड स्टैंड के साथ-साथ आरामदायक सीट जैसे फीचर्स दिऑ जा रहे हैं।

New Rajdoot Bike Price

New Rajdoot Bike की कीमत के बारे में बात करें तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 2.25 लाख रुपए के आसपास के करीब की बती जा रही है। लेकिन अलग-अलग वेरिएंट के हीसाब से  इसकी कीमत में भी परिवर्तन देखने को मिल सकता है।