New Hero Electric A2B Electric Cycle: दरअसल आपको मार्केट में इलेक्ट्रिक बाईक और स्कूटर के एक से बड़े एक ब्रांड देखने को मिलेगा. लेकिन आप सब ने एक कहावत सुनी होगी. ओल्ड इस गोल्ड. ये बात इस बार हीरो पर बिलकुल सटीक बैठती है. आपको इस साइकिल में रेंज 120 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलती है. आपको इस साइकल में सब कुछ मिलेगा. इसकी स्पीड इसकी रेंज भी धाकड़ है. इस इलेक्ट्रिक बाइक का नाम New Hero Electric A2B Electric साइकिल है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को मिलेगी .

चार्जर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नए Hero Electric A2B साइकिल में 36 वोल्ट का दमदार लिथियम आयन बैट्री भी दी गयी है. आपको इस बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 120 किलोमीटर तक जाती है. अगर आप इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बैटरी को चार्ज करते है तो यह 4 घंटे में फुल होती है.

स्पीड

बात अगर स्पीड की करें तो आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 250 वाट का बीएलडीसी हब मोटर बनाया गया है. असल में यह इलेक्ट्रिक साइकिल 38 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार से चलती है.. असल में आपको इस इलेक्ट्रिक साइकिल की सबसे खास बात है की आपको इसमे गियर मोड मिलता है. यह साइकल लुक में भी बाकी साइकल को बीट करती है.

कीमत और लॉन्चिंग डेट

बात अगर कीमत कि करें तो आपको यह इलेक्ट्रिक साइकिल 35000 रूपये में आपको आसानी से मिल जाएगी. बात अगर लॉन्च कि करें तो कंपनी ने इसके लॉन्च के बारे में कुछ भी नहीं बताया है.