नई दिल्ली। यदि आप रियलमी के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद करते है तो रियलनी ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए  इपना एक नया शानदार फोन भारत में उतारा है। जिसके शानदार फीचर्सके सामने ओप्पो के फोन भी फेल होते नजर आ रहे है। कंपनी ने हाल ही में अपनी ग्राहकों की पसंद को देखते हुए भारतीय मार्केट में Realme Narzo N53 और Realme Narzo N55 जैसे शानदार हेंड सेट को लॉन्च किया था। अब इन फोन के बाद बाजार में जल्द ही Realme Narzo 60 5G  नाम का यह फोन पेश किया जा सकता है।

यदि आप इस फोन के खरीदना चाहते है तो Realme  RMX3750 के साथ Realme Narzo 60 5G को गीकबेंच पर देखा गया है, जिससे सके फीचर्स का खुलासा हुआ है। जिससे यह बात सामने आई है कि इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6020 SoC चिप की सुविधा दी गई है। सके साथ ही यह फोन 6GB रैम और 64GB को साथ 128GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जा सकता है। मार्केट में एंट्री ले सकता है। इसके अलावा ये नया फोन Realme UI 4.0 के साथ Android 13 पर काम करता है।

रिपोर्ट के अनुसार, Realme के Narzo 60 5G स्मार्टफोन को Realme 11 5G का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। अगर ऐसा है, तो इसकी स्क्रीन 6.43 इंच की फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) एस एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकती है। यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका पहला कैमरा 64-मेगापिक्सल का और दूसरा2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया जायेगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।