Realme Narzo 60 5G:  असल में स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने Realme Narzo 60 5G सीरीज को लॉन्च किया है. ये स्मार्टफोन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सबसे अच्छी बात तो ये है की असल में ये लोगों के बजट में है जिसके वजह से लोग इस स्मार्टफोन के तरफ अपनी पसंद दिखा रहा है. इसका लुक और डिज़ाइन भी काफी अच्छा है.

बात अगर इस स्मार्टफोन के डिजाइन और लुक की करें तो इस पर कंपनी ने काफी काम किया है. इस फ़ोन के बैक पैनल को Glossy फिनिश दिया गया है. इस स्मार्टफोन के साइड को भी काफी अच्छे से डिज़ाइन किया गया है. इस स्मार्टफोन के राइट साइड में आपको वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन भी दिया गया है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में 6.43 Inch AMOLED का Display मिलता है. इसमें आपको 90Hz का Refresh Rate मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले काफी अच्छा है जिसके वजह से आप गेम भी खेल सकते है. इसमें आपको Mediatek Dimensity 6020 Chipset प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें डुअल रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 64MP का है. वही इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 16MP का Front Camera मिली. अगर आप अपने बजट में कोई शानदार कैमरा वाला फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो इसे आज ही ऑर्डर कर लें. आप इस स्मार्टफोन को डे और नाइट दोनों ही फोटोग्राफी के लिए इस्तेमाल कर सकते है.

बैटरी

बात अगर realme Narzo 60 5G की बैटरी बैकअप की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है. आपको इसमें 33W Supervooc Charge Support होता है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इस फोन में आपको दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन का सबसे पहला वेरिएंट 8GB+128GB का है. इसकी कीमत 17,999 रुपए है. वही इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट में 8GB+256GB की कीमत 19,999 रुपए है.