चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने होली सेल की घोषणा कर दी है। जिसमें आपको REDMI note 13, redmi note 13 pro और Redmi Note 13 Pro+ खरीदने पर बहुत अच्छा ऑफर दिया जा रहा है।
आपको इसमें 200MP कैमरा वाले Redmi Note 13 Pro Plus फोन भी मिल रहा है।

यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं, लेकिव आपका बजट नहीं बैठ पा रहा है तो आज हम आपका एक शानदार डील के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन के साथ आपको वॉच भी खरीदने को मिल रही है। तो चलिए अब आपको इसमें मिलने वाले ऑफर्स और फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं।

Redmi Note 13 Pro Plus की कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स के बारें में बात करें तो इसके 256जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 33,999 रुपए में है। जिसको अभी खरीदने पर 2000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमे आपको ICICI बैंक कार्ड पर 2000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन ऑफर का लाभ लेने के बाद आप अपने पुराने फोन को बेच कर लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप Redmi watch 3 भी मिल जाएगी।

Redmi Note 13 Pro Plus के फीचर्स

• Redmi के इस फोन में आपको 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा रहा है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है और पीक ब्राइटनेस 1800 निट्स है।

• इसके अलावा फोन में प्रोसेसर के तौर पर डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 का अल्ट्रा प्रोसेसर दिया गया है।

• कंपनी ने इस फोन में आपको 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया जा रहा है।

• इस Redmi के स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की तगड़ी बैटरी दी जा रही है, जो कि 120W का फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट देती है।

• इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। तो वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा साथ दिया जा रहा है।