नई दिल्ली: रेडमी फोन को पसंद करने वाले यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, कंपनी ने Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन को फ्लिपकार्ट की सेल पर काफी कम कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। जिस पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है 5 जनवरी को लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की डिमांड भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा देखने को मिल है। इस स्मार्टफोन में सबसे खास बात  इसमें दिए जाने वाला कैमरा है। जिसको देख लड़कियां काफी दीवानी हो रही है। यदि आप भी इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत के साथ खरीदना चाहते है। तो इस समय काफी बड़ा ऑफर चल रहा है।                   तो आईये जानते हैं कि इसे आप सस्ते दाम में कैसे खरीद सकते हैं।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G के फीचर

Redmi Note 12 Pro Plus 5G के फीचर की बात करें तो इसमें इसकी स्र्कीन 6.67″इंच की Pro AMOLED Display के साथ मिलती है। इस स्मार्टफोन को सुरक्षित रखने के लिए यह फोन गोरिल्ला ग्लास से लैस है इस फोन मे आपको 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज देखने को मिलता है।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G की बैटरी

आपसे इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें आपको 4980mAh (typ) की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो आपके स्मार्टफोन को महज 15 मिनट में 100% चार्ज कर देती है।

Redmi Note 12 Pro Plus 5G में कैमरा क्वॉलिटी

Redmi Note 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन में लगे कैमरे क्वॉलिटी के बारे में बात करें। तो यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है इसमें 200MP + 8MP + 2MP Triple Camera देखने को मिलता है। इसके साथ ही सेल्फी लेने के लिए इसमें फ्रंट में 16MP Selfie Camera दिया गया है।