Royal Enfield 350 Bobber वहां के मार्केट में रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने वाली बाइक अब तक नहीं आई है। रॉयल एनफील्ड अक्षर अपने नए मॉडल को एडवांस फीचर के साथ पेश करने में लगी रहती है। हाल ही में सॉलिड इंजन और जबरदस्त लुक के साथ तूफानी फीचर्स लेकर Royal Enfield 350 Bobber ने मार्केट में एंट्री कर दी है।

ऐसे में अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की बाइक लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत लाभदायक होने वाली है हम आपको बताएंगे इस मॉडल में आपको क्या-क्या विशेष फीचर्स और किसी कीमत पर या शानदार बुलेट मिल सकती है।

Royal Enfield 350 Bobber Launch Date 

आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक इसके लॉन्च डेट से संबंधित कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि लोग बेसब्री से मॉडल का इंतजार कर रहे हैं इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड बहुत ही जल्द अपने इस नए मॉडल को भारतीय बाजारों में लॉन्च करेगी। इसके अलावा कंपनी ने इसके फीचर्स और लोक के बारे में बहुत सारी डिटेल्स साझा की है।  

फिचर्स भी है दमदार 

अब अगर हम इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको एकदम जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं। जैसे की ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, टैकोमीटर, स्टैंड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो बैटरी इंडिकेटर, सेमी डिजीटल कलस्टर जैसे कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। 

ईंजन भी है लाजवाब 

अब अगर हम इस मॉडल के इंजन क्वालिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड BS6 engine मिलने वाले जो की 349 cc का है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6100 rpm पर 20.2 bhp की अधिकतम पावर और 4000 rpm पर 27 Nm का पीक टॉर्क की सुविधा दी जा रही है। 

कीमत है बिलकुल बजट में 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन फीचर्स और आकर्षक लुक दिए जा रहे हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत मात्र ₹200000 से लेकर ₹ 220000 रुपए के बीच रहने वाली है। अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी की तरफ से डिस्काउंट और EMI Plan का लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं।